जमीन का कब्जा लेने पहुंचा प्रशासन, ग्रामीणों ने किया विरोध

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 08:01 PM (IST)

झज्जर(प्रवीन धनखड़): झज्जर के गांव रईया में बनने जा रहे बागवानी विश्वविद्यालय के रिजनल सेंटर के निर्माण को लेकर प्रशासन और ग्रामीणों में आमने-सामने हैं। जब प्रशासन रिजनल सेंटर की जमीन का कब्जा लेने पहुंचा तो कुछ ग्रामाणों मना कर दिया।

PunjabKesari, Police, Rural, Work, possession of land
हांलाकि विरोध करने वाले ग्रामीणों की संख्या काफी कम है, लेकिन इसके बावजूद भी जिला प्रशासन को जमीन का कब्जा लेने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि गुरूवार को भी जिला प्रशासन के अधिकारी जमीन का कब्जा लेने के लिए गांव रईया में भारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे थे, लेकिन ग्रामीणों के विरोध में बावजूद प्रशासन जमीन का कब्जा लेने में असमर्थ रहा।

PunjabKesari, Police, Rural, Work, possession of land
रईया में बनने वाले बागवानी रिजनल सेंटर के निर्माण को लेकर गांव रईया भी दो खेमों में बंटा हुआ है। विरोध करने वालों की संख्या काफी कम है, जबकि पक्ष में आधे से ज्यादा गांव खड़ा हुआ है। इस मामले को लेकर विरोध करने वाले कुछ ग्रामीणों ने दो दिन पहले प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ को काले झंडे भी दिखाए थे।

PunjabKesari, Police, Rural, Work, possession of land
बता दें कि एसडीएम विजय मलिक के नेतृत्व में आई अधिकारियों की टीम ने रिजनल सेंटर के निर्माण के लिए ली गई जमीन पर जेसीबी चलवाकर काफी दूरी तक नींव खुदवा ली थी। लेकिन मौके पर विरोध करने पहुंचे ग्रामीणों ने काम रूकवाने के लिए प्रशासन से दो दिनों का समय मांगा। साथ ही कहा कि वह अगले दो दिन के भीतर इस समस्या का स्थाई समाधान निकाल लेंगे।

PunjabKesari, Police, Rural, Work, possession of land

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static