प्रशासन ने पास बनाने किए बंद, रेहड़ी वालों को बेरंग ही लौटना पड़ा

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 05:12 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में पिछले 6 दिनों से लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसके चलते सरकार व प्रशासन द्वारा आम जनता के कई नियम भी लागू किए है। दुकानें खोलने के लिए भी समय सारणी तय की गई है। रेहड़ी फड़ी लगाकर सब्जी बेचने वालों के लिए भी प्रशासन द्वारा पास अनिवार्यता की गई है। प्रशासन द्वारा अंबाला शहर की नई सब्जी मंडी में पिछले कुछ दिनों से पास बनाए जा रहे हैं, पास के बिना रेहड़ी फड़ी वालों को सब्जी मंडी में भी सब्जी खरीदने पर पाबंदी है। 

PunjabKesari, haryana

रोज की तरह शनिवार को भी बहुत से रेहड़ी फड़ी लगाने वाले पास बनवाने के लिए नई सब्जी मंडी पहुंचे, लेकिन उनके पास नहीं बन पाए। रेहड़ी फड़ी वालों का कहना है कि वह पास बनवाने के लिए नई अनाज मंडी पहुंचे है, लेकिन हमारे पास नहीं बनाए जा रहे हैं। कुछ अधिकारियों का कहना है कि पास फॉर्म खत्म हो गए हैं हमें एक से दूसरे दफ्तर चक्कर लगाने पड़ रहे है। 

वहीं कुछ लोगों ने बताया कि हम कल अपना फॉर्म भर कर गए थे तो हमे कहा गया था कि शनिवार को हमें पास मिल जाएंगे, लेकिन शनिवार को जब हम पास लेने पहुंचे तो अधिकारियों द्वारा कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया जा रहा। अभी हमे पता चला है कि नए पास बनाने बंद कर दिए है। हम सालों से सब्जी बेच कर अपना गुजारा कर रहे हैं, ऐसे में हमे बेरोजगार होकर घर बैठना पड़ेगा।

PunjabKesari, haryana

इस बारे मार्केट कमेटी अधिकारी राज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जो लोग रेहड़ी फड़ी लगाकर सब्जियां बेचते थे उनसे पास के लिए आवेदन मांगे गए थे। पास के लिए आधार कार्ड और फोटो जमा करवानी थी। अभी तक हमने 400 पास बना दिए हैं। सभी एरिया में डिमांड के हिसाब से पास जारी किए गए हैं अभी आगे के लिए पास बनाने बंद कर दिए गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static