जब कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास में चली अश्लील फिल्म, छात्र-छात्राएं हो गई लेफ्ट

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 03:41 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): हरियाणा की कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में एक शर्मनाक वाक्या सामने आया है। ऑनलाइन क्लास में अश्लील फिल्म चल पडी़, जिसे देखते ही क्लास में गूगल मीट से जुड़े छात्रा-छात्राएं लेफ्ट हो गए। मामला सामने आने के बाद कुरुक्षेत्र यूनिविर्सिटी की तरफ से इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है, जोकि जांच कर दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। 

PunjabKesari, haryana

ये कोई पहली घटना नहीं है जब कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की किसी ऑनलाइन क्लास में गलत वीडियो चला हो, इससे पहले इसी विभाग की ऑनलाइन क्लास के दौरान गाली गलौज और गाने की वीडियो चल चुकी है। एमएसडब्ल्यू प्रथम वर्ष की में 2020- 21 के सत्र में देश भर से 54 छात्र-छात्राओं का दाखिला हुआ है। ऑनलाइन कक्षा में जो वीडियो चला तब 40 से ज्यादा विद्यार्थी गूगल मीट से जुड़े थे, इनमें छात्राएं भी थी। वीडियो चलने के बाद छात्र छात्राएं क्लास से लेफ्ट होते चले गए। 

इस बारे विश्वविद्यालय के जनसंपर्क निदेशक डॉ बृजेश सैनी ने कहा कि यह मामला संज्ञान में आया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय ने कमेटी बना जांच के आदेश दे दिए हैं। जल्द से जल्द दोषियों के ऊपर कार्रवाई होगी। वहीं कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के गैर शिक्षक संघ के प्रधान नीलकंठ शर्मा ने कहा कि यह वाक्य शर्मनाक है और इसमें जो भी दोषी पाया जाए उस पर सख्त कार्रवाई हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static