निलंबन के बाद भी एसडीओ रीगन ने नहीं छोड़ी कुर्सी, छेड़छाड़ के आरोप में हैं दोषी(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 07:35 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): पंचकूला की उत्कर्ष सोसायटी में तैनाती के दौरान कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोपी एचसीएस अधिकारी एसडीएम नूंह को भले ही हरियाणा सरकार ने निलंबित कर दिया हो, लेकिन रीगन कुमार को शायद इसका कोई मलाल या डर नहीं है। रीगन कुमार अभी भी अपने पद पर बने हुए हैं। शुक्रवार को लघु सचिवालय स्थित मीटिंग हाल में प्रदेश के जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल की अध्यक्षता में ली जा रही ग्रीवेंस की बैठक में रीगन कुमार मौजूद रहे।

PunjabKesari

जब पत्रकारों ने मंत्री जी से एचसीएस अधिकारी की मौजूदगी के बारे में सवाल किया गया तो मंत्री जी ने आदेश नहीं मिलने की बात दबी जबान से कही। मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल के तेवर ढीले पड़ते देख एडीसी प्रदीप दहिया ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि अख़बारों में तो पढ़ा है, लेकिन अभी तक जिला प्रशासन को आदेश नहीं मिले हैं। साथ ही कह दिया कि आज से ही उनसे चार्ज ले लिया जायेगा। कुल मिलाकर सीएम के आदेशों का भी अधिकारियों पर कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है।

PunjabKesari

महिलाकर्मी से छेड़छाड़ मामला: दोषी पाए जाने पर HCS रीगन कुमार सस्पेंड

गौरतलब है कि महिला अधिकारी से छेड़छाड़ के आरोपों का सामना कर रहे एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार जांच में दोषी पाए जाने के बाद से लगातार मीडिया की सुखिऱ्यों में बने हुए हैं ,लेकिन न तो मनोहर  मंत्री बनवारी लाल को इसकी कोई चिंता है और न ही सीनियर अधिकारीयों ने इस मामले पर गंभीरता दिखाई। एसडीएम निलंबन के बाद भी गाड़ी, कोठी, दफ्तर से लेकर सरकार की बैठकों में बेखौफ भाग ले रहे हैं।

महिलाकर्मी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी अधिकारी रीगन दोषी करार

सरकार महिलाओं से दुव्र्यवहार और उत्पीडऩ के मामलों को बर्दाश्त नहीं करने की बात तो कहती है ,लेकिन सरकार को इस पर भी जवाब देने की जरुरत है कि उनकी कथनी और करनी में अंतर नजर क्यों आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static