अजय चौटाला ने देवेंद्र बबली को बताया बोझ, बोले- चुनाव के समय पार्टी के लिए नहीं कर रहे काम

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:37 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला)चुनाव के समय में मौकापरस्त लोग पार्टी बदलते है, हमारे पूर्व प्रधान निशान सिंह भी उन्ही में से है ये बात जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कही। वे टोहाना के विभिन्न गांवों का दौरा करने के बाद शहर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि निशान सिंह को लगा टोहाना में कांग्रेस की सीट खाली हो गई। वहीं विधानसभा में कुछ हो जाए, लेकिन जब से पूर्व विधायक ने कहा कि उनका जन्म कांग्रेस में हुआ और यही रहेंगे। हमने तो उन्हें पूरा मान सम्मान दिया था।

देवेंद्र सिंह बबली को बताया बोझ

वहीं देवेंद्र सिंह बबली के पार्टी कार्यक्रम से दूरी बनाने पर कहा कि वे पार्टी में है, लेकिन पार्टी के लिए काम नहीं कर रहे है, ऐसे लोग पार्टी के लिए बोझ है। अभी चुनाव के समय में पार्टी के लिए काम करने का मौका है तो उन्हें काम करना चाहिए। चौटाला ने कहा कि जिस पार्टी ने देवेंद्र सिंह बबली को टिकट दी इतने मार्जन से जिताया उसके लिए काम करना चाहिए यदि वे भी जोगीराम सिहाग की तरह किसी दूसरी पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जोगीराम सिहाग ने भाजपा के हिसार प्रत्याशी का समर्थन का एलान किया हुआ है तो पार्टी ने इस पर संज्ञान लिया है इस पर कार्रवाई करेगी। अजय चौटाला ने भाजपा के 400 पार के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ने तो हरियाणा में भी 75 पार का नारा दिया था, लेकिन क्या हुआ वो सबके सामने है यही हाल 400 पार का भी होगा। अजय सिंह चौटाला ने लोगों से वोटों की अपील की और कहा कि लोकसभा चुनाव में भी जननायक जनता पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static