अलीगढ़ SDM का गार्ड नशे के साथ हथियारों का भी तस्कर निकला, पुलिस ने घर से बरामद किया असला

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 02:52 PM (IST)

टोहाना (सुशील): उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के एसडीएम का गनमैन नशे के साथ हथियारों को भी तस्कर निकला। पुलिस ने उसके घर से नजायज असला बरामद किया है। रिमांड के दौरान पुलिस ने ठोस सबूत जुटाए हैं।

सीआईए पुलिस ने नशे के कारोबार पर अकुंश लगाते हुए तीन युवकों को पिछले दिनों गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने काबू किए युवकों के घरों की तलाशी ली। इस दाैरान पुलिस के हाथ अवैध हथियार भी लगे।

बता दें कि टोहाना में गुप्त सुचना के आधार पर बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कार सवार तीन आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से 938 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपियों की पहचान प्रदीप निवासी भोड़ी, विजय निवासी बसौली अलीगढ़ और सौरभ निवासी किला मैहल्ला टोहाना के रुप में हुई है।

जब्त की गई हेरोइन की बाजारी कीमत दो करोड़ रुपए आंकी गई थी। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से एक अवैध हथियार व एसडीएम सुरक्षा गार्ड की कारबाईन भी बरामद की थी। पुलिस इन आज इन तीनों युवकों को रिमांड के बाद अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इसके बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उत्तरप्रदेश में जाकर सारी जानकारी इकट्ठी की है। इसी दौरान पुलिस ने यह पाया कि दुसरा आरोपी पुलिस का जवान भी नशे के साथ अवैध हथियार तस्करी के मामले में शामिल रहा है। वहीं पुलिस ने तीसरे युवक के घर से हजारों रूपए की नगद राशी भी बरामद की है। अब पुलिस अन्य सुत्रों के माध्मय से नशे के तस्करों तक पहुंचेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static