पेट्रोल में पानी की मिलावट करने का आरोप, विभाग ने शिकायत मिलने के बाद भरे सैंपल(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 06:46 PM (IST)

टोहाना(सुशील): चंडीगढ़ रोड स्थित जगन्नाथ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी के मिलावट के आरोप लगे हैं। आज पेट्रोल डलवाने आए बाइक सवार ने इस बात को लेकर जमकर हंगामा किया। इस कारण पेट्रोल पर तमाशबीनों की भीड़ एकत्रित हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर हंगामे को शांत करवाया।

PunjabKesari, haryana

इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी को मौके पर बुलाकर लिखित में शिकायत दर्ज करवाई गई। संबंधित विभाग के अधिकारी लेखराज ने पेट्रोल के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए है, आगामी कार्रवाई रिपार्ट आने के बाद अमल में लाई जाएगी। इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी लेखराज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चंडीगढ़ रोड स्थित जगन्नाथ पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल में पानी की मिलावट होने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari, haryana

उनसे शिकायत ले ली गई है तथा पेट्रोल के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा शिकायतकर्ता राकेश कुमार व विक्रम सिंह ने बताया कि वह जगन्नाथ पेट्रोल पंप से 100 रुपये का तेल डलवाने आया था, तेल डलवाने के बाद बाइक स्टार्ट नहीं हुई। 

PunjabKesari, haryana

जिसके चलते वह बाइक को मिस्त्री के पास लेकर गया, जब वहां टंकी से पेट्रोल निकाला गया तो उसमें भारी मात्रा में पानी पाया गया। इसकी शिकायत लेकर जब वह पेट्रोल पंप मालिक के पास आया तो वह उसे ही दोषी करार देने पर उतारू हो गया। उन्होंने कहा कि यह सरेआम पेट्रोल में मिलावट का धंधा है, जिसकी शिकायत अधिकारियों को दर्ज करवा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static