हरियाणा पुलिस के जवान पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, नशे में धुत होकर महिला से किया गलत व्यवहार

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 08:58 AM (IST)

जींदः सफीदों इलाके में एक पुलिसकर्मी ने प्रवासी महिला के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद सिटी थाने में जब शिकायत की गई तो आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया वहीं मामले की जांच के आदेश दिये गए हैं। जानकारी के मुताबिक सफीदों के वार्ड नंबर चार में बिहार के रहने वाले प्रवासी के लोगों के साथ रात को करीब आठ बजे एक पुलिसकर्मी नशे में धुत्त होकर पहुंचा। यहां पर रुके प्रवासी श्रमिकों को आरोपी पुलिसकर्मी ने रात के समय सीनियर सैकेंडरी स्कूल में बने सैंटर में जाने की बात कही।

प्रवासी श्रमिकों ने उस वक्त जाने से इंकार कर दिया और सुबह वहां पर पहुंचने की बात कही। लेकिन उसी दौरान पुलिसकर्मी ने कहा कि उन सबको अभी चलना होगा। इसके बाद पुलिसकर्मी घर में घुस गया और महिला के साथ गलत व्यवहार करने लगा। पति ने जब विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसे भी डरा धमका दिया।

इसके बाद शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। जब लोगों ने आकर देखा तो पुलिसकर्मी के कपड़े फटे हुए थे और कीचड़ में भरा हुआ था, जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे लेकर चली गई। पुलिस की टीम ने जब अस्पताल में ले जाकर आरोपी पुलिसकर्मी सत्यवान का मेडिकल करवाया तो नशे में होने की बात सामने आई। जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने पुलिस कांस्टेबल सत्यवान को लाइन हाजिर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static