दुकानदार बोला- बदमाशों पर कार्रवाई नहीं हुई तो कर लूंगा सुसाइड, पुलिस ने दिया आश्वासन

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 02:37 PM (IST)

नारनौल (योगेंद्र सिंह): गांव के बदमाश आए दिन दुकानदारों से शराब के पैसे मांगते हैं और नहीं देने पर उनके साथ मारपीट या उनकी दुकान में तोड़फोड़ करते हैं। ऐसा ही शनिवार रात मेरे साथ किया। इन बदमाशों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करे और यदि कार्रवाई नहीं की तो मैं सुसाइड कर लूंगा। कुछ इस चेतावनी भरे अंदाज में नारनौल जिले के गांव गोद में रहने वाले अमर सिंह ने पुलिस को चेताया। जिसके बाद आनन-फानन में शनिवार देर रात्रि पुलिस मौके पर पहुंची और रविवार को चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंच गए।

गांव में अमर सिंह की पंखे और मोबाइल की दुकान है। शनिवार रात गांव के झालू उर्फ कर्मवीर, गुलजारी उर्फ राकेश, धर्मेंद्र और एक अन्य युवक ने शनिवार रात करीब साढ़े 8- 9 बजे उससे शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की। जब अमर सिंह ने उसे पैसे देने से मना किया तो वह उसे धमकाते हुए चले गए। धमकी के चलते अमर सिंह ने आनन-फानन में दुकान पर ताला लगाया और घर चला गया। 

रात्रि करीब साढ़े 10 बजे चारों बदमाश अमर सिंह के घर पहुंचे और उसे धमकाते हुए कहा कि तेरी दुकान का काम कर दिया है जाकर संभाल ले। अमर सिंह अपनी दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था और रिपेयरिंग के लिए आए तीन-चार टीवी दुकान के बाहर क्षतिग्रस्त पड़े हुए हैं। साथ ही दुकान से दो मोबाइल भी गायब मिले। इसके बाद अमर सिंह ने पुलिस चौकी गवती पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दी। रविवार सुबह चौकी इंचार्ज महेश ने भी घटनास्थल का मुआयना कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static