गब्बर से मिलने पहुंची बंतो कटारिया, विज ने दिया आश्वासन, बोले- चिंता मत करो, सभी कार्यकर्ता कर रहे काम

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 05:04 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर)अंबाला से लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया गुरुवार को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंची। इस बीच दोनों नेताओं के बीच चुनाव को लेकर चर्चा हुई। बंतो कटारिया ने कहा कि अनिल विज ने आश्वासन दिया है कि यहां की चिंता मत करो यहां के सभी कार्यकर्ता काम पर लगे हुए है। वहीं पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने भी विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ता तो कभी बैरकों में नहीं जाते हमेशा फील्ड में रहते है और काम करते है। उन्होंने चुनाव में बीजेपी की जीत का भी दावा किया।

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज और भाजपा में चल रही नाराजगी के बीच अंबाला लोकसभा उम्मीदवार बंतो कटारिया की चिंताएं बढ़ गई है। वे जानती है कि विज घर से न निकले तो कैंट विधानसभा से हार तय है। हालांकि मुख्यमंत्री से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री तक अनिल विज के द्वार पहुंच रहे हैं। सभी ये अच्छे से जानते है कि विज की नाराजगी भारी पड़ सकती है। इन्ही चिंताओं के बीच अंबाला से बीजेपी की लोकसभा कैंडिडेट बंतो कटारिया आज फिर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंची और चुनाव को लेकर उन्होंने अनिल विज से बात की।

मीडिया से बात करते हुए बंतो कटारिया ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री अनिल विज हमारे सीनियर लीडर है और हम सभी 9 की 9 विधानसभा में जा रहे है और सभी चुनाव प्रचार में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि अंबाला कैंट के मंडलों के लिए हम उनसे मिले है और उन्होंने आश्वासन दिया है की जल्दी ही हम यहां चुनाव प्रचार शुरू करवाएंगे और यहां की चिंता मत करो यहां के सभी कार्यकर्ता काम पर लगे हुए है। हमने 8 बीजेपी कार्यालयों में काम शुरू कर दिया है और अभी अंबाला कैंट का कार्यालय बाकी है। 

मुलाकात को लेकर बोले विज

वहीं पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि एग्जाम वाले दिन रात तो उनको पढ़ना पढ़ता है जो सारा साल न पढ़ें हो। विज ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को तो पूरा साल गतिविधियों में शामिल रखा जाता है। हमारे कार्यकर्ता कभी बैरकों में नहीं जाते वो हमेशा फील्ड में एक्टिव रहते है। उन्होंने कहा कि हमारा तो पूरा सिस्टम बना हुआ है तो बड़े आराम से चुनाव लड़ेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static