आंगनबाड़ी वर्कर्स यूनियन ने कृषि मंत्री के आवास पर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 08:41 AM (IST)

भिवानी (ब्यूरो) : आंगनबाड़ी वर्कर्स यूनियन की महिलाओं ने मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वे कृषि मंत्री के आवास पर भी पहुंचीं और नारेबाजी की। प्रदर्शन के समय कृषि मंत्री आवास पर नहीं थे। आंगनबाड़ी वर्कर्स ने आवास पर उपस्थित कर्मचारी को ज्ञापन सौंपा। 

प्रदर्शन दौरान राजबाला शर्मा, ईश्वर देवी ने बताया कि आंगनबाड़ी वर्कर्स एवं हैल्पर्स अपनी मांगों के समाधान होने तक हड़ताल पर रहेंगी और 17 से 22 जनवरी तक जिले में भाजपा के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों के आवासों या मुख्यालयों पर प्रदर्शन किए जाएंगे। इसके अलावा एक दिन गांव के सरपंच, पूर्व सरपंच, पंच तथा आम नागरिकों से आंदोलन के समर्थन के लिए अपील की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि विभाग के तमाम कार्यों का बहिष्कार जारी रहेगा, प्रदेश सरकार आंगनबाड़ी वर्कर्स एंड हैल्पर्स की समस्याओं का समाधान नहीं कर रही है। एक तरफ सरकार कोरोना के चलते स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करने के आदेश दे रखे हैं, दूसरी तरफ स्कूल टीचर्स को भी आधी संख्या में बुला रखा है, वहीं सरकार आंगनबाड़ी के प्ले स्कूलों की ट्रेनिंग करना चाहती है जो केवल हड़ताल को तोडऩे का हथकंडा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static