बस समस्या से जूझ रहे छात्र-छात्राओं का फुटा गुस्सा, फतेहाबाद-भूना मार्ग पर लगाया जाम

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 04:51 PM (IST)

 

फतेहाबाद (रमेश): बस समस्या से जूझ रहे जिले के गांव नाढोड़ी के ग्रामीणों और छात्र-छात्राओं का आज गुस्सा फुट पड़ा। बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं और ग्रामीणों ने मिलकर फतेहाबाद-भूना मार्ग पर पहुंच कर रोड़ जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव से बड़ी संख्या में बच्चे पढऩे के लिए भूना और फतेहाबाद के स्कूल कॉलेजों में जाते हैं।

इसके अलावा ग्रामीणों को भी रोजमर्रा के काम के लिए शहर जाना पड़ता है, लेकिन रोडवेज विभाग की ओर से एक छोटी बस इस गांव में लगाई गई है, जोकि यात्रियों की संख्या के आगे नाकाफी साबित होती है। उन्होंने कहा कि बच्चों के स्कूल जाने के समय एक केवल बस की सर्विस है जबकि बच्चों की संख्या कही अधिक है। ऐसे में बच्चों को बसों पर लटक कर अपनी जान को जोखिम में ड़ाल कर पढऩे जाना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि वे कई बार अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा चुके हैं, मगर उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता तब तक वे जाम नहीं खोलने वाले। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को समझाने और उनकी मांग को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static