रंजिशन युवक पर तलवार व डंडों से किया हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:11 AM (IST)

यमुनानगर : थाना सदर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में गांव मांडखेड़ी निवासी जय कुमार ने बताया कि काफी समय पहले उसकी गांव भानीपुर निवासी दीपक से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी, जिस पर दीपक ने उसके खिलाफ थाना सदर जगाधरी में शिकायत दी थी। तब से दीपक उसके साथ रंजिश रखता है। जय कुमार ने बताया कि वह 20 सितम्बर को दोपहर के समय अपनी कार में जगाधरी से घर लौट रहा था। जब वह अपने गांव के बाहर पहुंचा तो दीपक व उसके 3 अन्य साथियों ने अपनी बाइकों को उसकी कार के आगे अड़ा दिया। 

जैसे ही उसने कार रोकी तो आरोपियों ने उस पर अचानक हमला कर दिया। दीपक ने तलवार से उसके सिर पर वार किया, जिससे बचने के लिए उसने अपना सिर एक तरफ किया, परंतु उसका दायां कान कट गया। उसने हाथ से तलवार को पकडऩा चाहा तो उसके हाथ पर भी काफी चोट लगी।  एक अन्य आरोपी जीतू व अन्य लड़कों ने उस पर व उसकी कार पर डंडों से हमला किया। आरोपियों ने उसकी कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। 

उसके गले में पड़ी सोने की चैन को भी ले लिया। इसके अलावा उसकी जेब से 15000 रुपए निकाल लिए। उसने शोर मचाया तो आरोपी लोगों को आता देख उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।  पुलिस ने अब शिकायत के आधार पर उक्त हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पैक्टर सुभाष चंद ने बताया कि दीपक व उसके साथियों पर केस दर्ज जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static