सेना की भर्ती न होने पर गुस्साए युवाओं ने लगाया जाम, मौके पर पहुंची SDM के आश्वासन देने पर खोला जाम

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:31 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : पिछले तीन साल से सेना की ओपन भर्ती नहीं हो रही है। जिससे युवाओं में रोष है। इस बार भी सरकार की तरफ से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं की गई है। यहीं कारण है कि युवाओं में रोष फेल गया। रविवार को फतेहाबाद के गांव समैन व जांडली खुर्द के युवाओं व ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। दोनों जगह जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवाओं को समझाने का प्रयास किया है, लेकिन युवा जिद्​द पर अड़े हुए है कि जब तक सेना भर्ती ओपन करने की बात नहीं की जाती तब तक उनका रोष जारी रहेगा। 

जानकारी के अनुसार कोरोना के कारण सेना की भर्ती तक नहीं हुई है। जिससे युवा परेशान है। वह हर दिन सुबह उठकर दौड़ भी लगाते है। युवाओं का कहना है कि अब उनकी उम्र भी बढ़ने लग गई है। वह सेना में भर्ती होने के लिए लगातार अभ्यास कर रहे है। लेकिन अब भी उम्मीद कम है कि सेना की भर्ती ओपन होगी। 

वहीं युवाओं ने कहा कि उनके माता-पिता भी परेशान हो गए है। उनका लक्ष्य सेना में भर्ती होना था। ऐसे में अब उनकी उम्र भी निकलती जा रही है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि जल्द ही सेना की भर्ती ओपन करें ताकि युवा उसमें भाग लेकर देश की सेवा कर सके। इसके बाद टोहाना की एसडीएम चिनार चहल मौके पर पहुंची और उनके द्वारा युवाओं को आश्वासन दिया तब जाकर जाम खोला गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static