अनिल विज और धनखड़ हरियाणा के गौरव पर कलंक: अभय चौटाला

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 11:20 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): एसवाईएल के मुद्दे को लेकर इनलो प्रदेश भर में जेल भरो आंदोलन चला रही है, जिसको लेकर इनलो नेता अभय चौटाला सोनीपत पहुंचे। सोनीपत की अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए गिरफ्तारी देने की बात की लेकिन जिला प्रशासन ने जेल में व्यवस्था न होने के कारण गिरफ्तारी लेने से मना कर दिया। अभय चौटाला ने इसके बाद बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

अभय चौटाला ने कैबिनेट मंत्री अनिल विज और ओमप्रकाश धनखड़ पर चुटकी लेते हुए कहा ये दोनों हरियाणा के गौरव पर कलंक है। उन्होंने कहा कि ओपी धनखड़ का तो समझ नहीं आता कि कभी वो नाचने की बात करते हैं, कभी बिना वजह सदन में ताली बजाते है तो पता नहीं वो राजनेता हैं या डुम-किन्नर हैं।

मुख्यमंत्री के रोड शो पर चौटाला ने कहा कि सरकार की मशीनरी का गलत प्रयोग कर लोगों को जबरदस्ती सम्मान करवाने के लिए लाया जा रहा है। वहीं राहगीरी कार्यक्रम पर बोलते हुए कहा कि राहगीरी का मतलब है लुटेरे इस सरकार के समय सभी वर्ग परेशान है और सड़कों पर है अब जनता किसे लूटना चाहती है। चौटाला ने कहा एसवाईएल के पानी पर हरियाणा के लोगों का हक है और उसकी लड़ाई के लिए हर कुर्बानी को तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static