अशोक तंवर अनिल विज ने बताया प्रवासी पक्षी, कहा- उनका कोई नहीं ठिकाना...कभी इस डाल तो कभी उस डाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 08:23 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। राहुल गांधी के मंच से अशोक तंवर भाजपा छोड़ फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए। उसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने उन्हें प्रवासी पंछी बता डाला। विज ने कहा इनका अपना घर बाहर नहीं होता। यह एक डाल से दूसरी डाल, दूसरी से तीसरी फिर चौथी डाल पर बैठते रहते हैं ये किसी के भी सगे नहीं हैं। 

दिल्ली पुलिस की जांच में करीब 5000 करोड़ की कोकीन की खेप के मास्टरमाइंड का कांग्रेस कनेक्शन सामने आया है। इस पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि एजेंसियां जांच के बाद ही ये बात कह रही हैं। वैसे भी कांग्रेस और नशे का संबंध बहुत गहरा है। हिमाचल के मुख्यमंत्री कह चुके की हम नशा पैदा करेंगे। अगर पैदा  करेंगे तो बेचेंगे भी, बेचेंगे तो उसमें से चोरी भी करेंगे और यह सारी बातें आपस में जुडी हुई हैं। 

आज चुनाव का आखिरी दिन है, लिहाजा सभी बहुत जोरो शोरों से अपने चुनावी प्रचार में लगे हैं। विज ने भी आज अंबाला छावनी के रेजिमेंट बाजार में अपना प्रचार किया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी पार्टियां अपना प्रचार कर रही हैं, लेकिन अगर आप जाकर देखोगे तो आपको एक फर्क नजर आएगा। विज ने आरोप लगाया की हमारे पास सारे कार्यकर्ता अपने हैं, लेकिन दूसरी पार्टियों के पास किराए के लोग हैं। दूसरी पार्टी के लोगों के पास बहुत पैसा है वह गाड़ियां चला रहे हैं, लेकिन गाड़ियों में सिर्फ ड्राइवर हैं लोग नहीं है। यही हाल इनका एवं में होने वाला है, जहां इन्हें एक भी वोट नहीं पड़ने वाली। अनिल विज के खिलाफ चुनाव लड़ रही आजाद प्रत्याशी चित्रा सरवारा भय मुक्त अंबाला का नारा दे रही हैं। उस पर विज ने प्रतिक्रिया दी और कहां की जो यह कह रहीं है उनके पिता से ही लोगों को डर लगता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static