चौधरी बीरेंद्र सिंह पर गरज पड़े ''गब्बर'', विज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री की पूछ ली हैसियत; कहा- लात मारकर कांग्रेस ने...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 08:33 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): भाजपा से हाल ही में अलग हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। तीखे शब्दों में कहा कि भाजपा ने उन पर कोई एहसान नहीं किया है। चौधरी बीरेंद्र ने कहा कि हमने भाजपा को 4 से 47 पर पहुंचाया। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को दलाल पार्टी बताया है। जिस पर जवाब देते हुए बीरेंद्र सिंह को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने जवाब देते हुए कहा भाजपा को 4 से 47 पर नरेंद्र मोदी लेकर गए।

उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह कौन होते हैं ये दावा करने वाले इनकी हैसियत क्या थी। कांग्रेस ने उन्हें लात मारकर बाहर का रास्ता दिखाया था। उन्हें मंत्री नरेंद्र मोदी ने बनाया, उनके बेटे को सांसद बनाया, उनकी पत्नी को विधायक बनाया। अब वो दलाल पार्टी होने की बात कह रहे हैं तो बताए उनसे मंत्री बनने के कितने पैसे लिए।

हरियाणा में मंत्री जेपी दलाल का एक भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे बोलते सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा की सरकार हरियाणा में न बनी तो केंद्र की सरकार 6 महीने में सरकार गिरा देगी। जिसको लेकर पूर्व गृहमंत्री अनिल विज से सवाल किया गया तो विज ने कहा हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी यह अनिल विज का दावा है। करनाल में मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोते हुए के पोस्टर लगाने पर अनिल विज ने कहा अगर मां का दूध पिया है तो नाम लिखकर लगाए हम जवाब देंगे। 

हरियाणा में टिकटों में बंटवारे में आरएसएस और भाजपा में खींचतान की बातें सामने आने को लेकर विज बोले उन्हें 40-50 साल संगठन में हो गए। उन्होंने कभी भाजपा आरएसएस में ऐसी चीज नहीं देखी। ये तो विरोधी ऐसी बातें फैलाते हैं। भाजपा आरएसएस में कोई खींचतान नहीं हो सकती।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static