सोनाली की बरसाई चप्पलों पर अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर भी किया पलटवार

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 11:03 AM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा भाजपा की नेत्री द्वारा सरकारी अधिकारी पर बरसाई गई चप्पलों के मामले में आज सूबे के गृह मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है। गृह मंत्री अनिल विज ने आज इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। गृह मंत्री अनिल विज ने स्पष्ट किया कि मामले में तफ्तीश की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी वहीं मुद्दे पर सियासत कर रही कांग्रेस पर भी विज ने पलटवार किया। 

कोरोना काल मे सेनेटाइजर्स का जमकर प्रचार किया जा रहा है। राज्य सरकारें भी जमकर सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील कर रही हैं। ऐसे में काली कमाई करने वाले लोग इस मौके पर भी अपने काले कारनामों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे । इसी कड़ी में अब हरियाणा में नकली सेनिटाइजर बनाने की शिकायतें सरकार तक पहुंचने लगी है। जिस पर अब सूबे के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़ा संज्ञान लेकर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। विज ने बताया कि उन तक ऐसी कई शिकायतें पहुंची हैं जिसके बाद लगभग 158 सेनिटाइजर बनाने वाली कंपनियों के सेनेटाइजरों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं और जिस भी कंपनी के सैंपल में खामी पाई गई उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी । 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर आये दिन सैंकड़ों फरियादी अपनी फ़रियाद लेकर पहुँचते थे , लेकिन कोरोना की वजह से विज के निवास पर लगने वाला जनता दरबार स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को परेशानी न हो इसके लिए विज ने लोगों से अपील की है कि लोग उन्हें ई मेल या फिर डाक के द्वारा अपनी शिकायत भेज सकते हैं। वहीं विज ने कहा कि अंबाला छावनी हल्के की जनता के लोग उन्हें मिल सकते हैं लेकिन वो भी स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन करते हुए केवल एक-एक व्यक्ति ही शिकायत लेकर आये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static