अनिल विज का ओएसडी बनकर थानेदार को धमकाया, जजपा नेता बोले- छवि खराब करने का प्रयास

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 05:14 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेन्द्र मेहता): जजपा के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने बुधवार को अपने पुत्र भूपेंद्र सिंह के वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में मामले की जांच करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

दरअसल, वायरल वीडियो में भूपेन्द्र कई लोगों के बीच पिस्तल लेकर नजर आ रहा है, इसी दौरान थाना प्रभारी लज्जाराम भूपेन्द्र से पिस्तौल छीनकर उसे जिप्सी में बिठा लेते हैं। जब पुलिस ने भूपेन्द्र को राउंड-अप किया तो किसी अज्ञात ने पुलिस को फोन किया और खुद को गृह मंत्री अनिल विज का ओएसडी बता कर भूपेन्द्र को छुड़वा लिया।

हालांकि इस मामले में पुलिस अब बचती नजर आ रही है। फिलहाल हर सवाल के जवाब में यही जवाब दिया जा रहा है कि जांच चल रही है। वहीं पूर्व विधायक व जजपा जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह का कहना है कि हमारा उस इलाके में स्क्रीनिंग प्लांट है। बेटा रात को वहां से वापस घर लौट रहा था तो इस दौरान कुछ लोग रास्ता जाम कर रहे थे। इसी दौरान उसकी गाड़ी के आगे एक ट्राली खड़ी कर दी गई और उनके बेटे ने ट्राली वाले से कहा कि मुझे जाने दे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के पास लाइसेंसी रिवाल्वर है, अपने सेफ्टी के लिए रखा है, क्योंकि कई बार कैश भी लाना होता है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने किसी को ना धमकाया ना पिस्तौल लहराया। 

अर्जुन सिंह ने कहा कि यह सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पास दुष्यंत चौटाला का भी फोन आया था। उन्होंने इस मामले की जांच करवाने की मांग करते हुए कहा कि हमारी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static