अफीम की खेती करता एक और पकड़ा, फूल व डोडे लगे अफीम के 2071 पौधों बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 12:02 PM (IST)

पानीपत(सचिन): समालखा के मनाना में अफीम की खेती कर रहे आरोपी सतबीर पुत्र श्री राम निवासी मनाना पानीपत को फूल व डोडे लगे अफीम के 2071 पौधों सहित गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी का साथी सोनू उर्फ सीनू पुत्र बेदपाल निवासी मनाना मौके से भागने में सफल हो गया। आरोपी सतबीर व सोनू के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी सतबीर को आज माननीय न्यायालय में पेश किया वहा से आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। फरार आरोपी सोनू को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सतबीर पुत्र श्री राम व सोनू उर्फ शीनू पुत्र बेदपाल निवासी मनाना अपने साझे के खेत जोल वाले में अफीम के पौधों की कटाई कर रहे है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत ड्यूटी मैजिस्ट्रेट को सूचना देने के साथ मौके पर दंबिस दी तो खेत में दो युवक सरसो के खेत में खड़े दिखाई दिए। दोनो युवक पुलिस टीम को देखकर अलग-अलग दिशा में भागने लगे।

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए एक युवक को कुछ कदमों पर ही काबु करने में कामयाबी हासिल की वही एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। पकडे गए आरोपी ने पुलिस पुछताछ में अपनी पहचान सतबीर पुत्र श्री राम निवासी मनाना व भागने वाले साथी युवक की पहचान सोनू उर्फ शीनू पुत्र बेदपाल निवासी मनाना के रूप में बताई। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पुलिस टीम ने खेत से कटे अफीम के 2071 पौधों बरामद किये जिस पर लाल व सफेद रंग के फूल व डोडे लगे थे। पौधों को कट्टो में डालकर वजन किया तो 53 किला 470 ग्राम मिला।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static