यमुनानगर में फिर धाएं-धाएं, 50 लाख की फिरौती मांग बदमाशों ने दुकान पर चलाई गोलियां

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 08:16 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): हरियाणा के यमुनानगर में बदमाशों द्वारा एक दुकान के बाहर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। दुकान के मालिक से बदमाशों ने एक दिन पहले 50 लाख रूपए फिरौती भी मांगी थी। गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा, डीएसपी सुभाष सहित विभिन्न अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

 

जानकारी के अनुसार यमुनानगर के ससोली रोड पर स्थित श्री गणेश ट्रेडर्स दुकान के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गए। फायरिंग के वक्त दुकान का मालिक वहां मौजूद नहीं था। बदमाशों ने एक दिन पहले ही इस दुकान के मालिक सुमित से 50लाख रूपए की फिरौती की मांग की थी।

शहर में गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा, डीएसपी सुभाष सहित विभिन्न अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। डीएसपी सुभाष ने बताया की दुकान के शटर पर गोली के निशान पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। बदमाशों ने जिस नंबर से फोन कर कारोबारी से फिरौती मांगी थी, उस नंबर को भी ट्रेस कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में भी बाइक सवार नजर आ रहे हैं। इस संबंध में विभिन्न टीमें गठित कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static