दहेज की भेंट चढ़ी एक और विवाहिता, 6 महीने की थी गर्भवती

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 08:11 AM (IST)

अंबाला(ब्यूरो): हरियाणा के अंबाला में ससुराल पक्ष पर दहेज के लालच में गर्भवती महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी विवाहिता के शव को दफनाने की तैयारी कह रहे थे, लेकिन मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। परिजनों की शिकायत पर मृतका के पति व सास के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पिछले साल फरवरी में ही हुई थी मृतका की शादी

मृतका के पिता ने  पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले साल फरवरी में उसने अपनी बड़ी बेटी जुबैदा का निकाह नारायणगढ़ के रहने वाले मुनीर के साथ किया था। निकाह के बाद से ही उसके ससुराल वाले जुबैदा को दहेज के लिए परेशान करते थे। उन्होंने बताया कि कि जुबैदा 6/7 माह की गर्भवती भी थी। शनिवार को जुबैदा ने फोन कर उसके साथ मारपीट होने की बात बताई थी। कुछ देर बाद ही जुबैदा की मौत की खबर आ गई।

मृतका के शव को चोरी छिपे दफनाने की कोशिश कर रहे थे आरोपी

बेटी की मौत की खबर मिलते ही जब वें कई रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचे तो देखा कि आरोपी बेटी के शव को दफनाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना नाराणगढ़ पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति मुनीर, सास गुरजैना के खिलाफ धारा 304B और 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static