पिस्तौल दिखाकर तीन लाख लूटने का आरोपी गिरफ्तार, कई मामले है दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 12:03 PM (IST)

कोसली (महेंद्र भारती) : करीब एक साल पहले गांव भुरथला फाटक के निकट फायरिंग कर पिता-पुत्र से तीन लाख रुपये की नकदी छीनने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक आरोपित को रिमांड पर लिया है। रिमांड पर लिया गया आरोपित दिल्ली के गांव लाडपुर निवासी पंकज उर्फ चीता है। आरोपित वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद था तथा पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपित पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि गांव भुरथला निवासी प्रणव कुमार 28 जनवरी 2020 को अपने बेटे अंकित के साथ कोसली स्थित बैंक से तीन लाख रुपये निकलवा कर लाए थे। दोनों पिता-पुत्र तीन लाख की नकदी बैग में रख कर मोटरसाइकिल से वापस गांव लौट रहे थे। भुरथला रेलवे फाटक के निकट पहुंचे तो कार में सवार होकर आए बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया था तथा नकदी से भरा बैग छीनने की कोशिश की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिग कर दी थी। फायरिग से प्रणव बाल-बाल बच गए थे। बदमाश नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। कोसली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। एक साल पहले गांव भुरथला फाटक के निकट फायरिग कर पिता-पुत्र से तीन लाख रुपये की नकदी छीनने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक आरोपित को रिमांड पर लिया है। रिमांड पर लिया गया आरोपित दिल्ली के गांव लाडपुर निवासी पंकज उर्फ चीता है।

पुलिस को सूचना मिली कि लूट की वारदात में शामिल एक आरोपित लाडपुर निवासी पंकज उर्फ चीता वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। सूचना के बाद पुलिस दिल्ली पहुंची तथा आरोपित को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित कुख्यात अपराधी है तथा झज्जर, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में भी हत्या, डकैती व लूट के कई मामले दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static