3 साल से फरार चल रहा शराब तस्कर गिरफ्तार, फलों की आड़ में हो रही थी सप्लाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 10:31 AM (IST)

पानीपत : हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने शराब तस्करी से जुड़े मामले में करीब 3 साल से फरार शातिर बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल कर ली है। गिरफ्तार आरोपी गौरव उर्फ गुराशीष पंजाब के अबोहर क्षेत्र का रहने वाला है। जिसकी हरियाणा पुलिस को पानीपत में 2019 में पकड़े गए अवैध शराब से भरे ट्रक के मामले में तलाश थी।

बताया जा रहा है कि एसटीएफ बहादुरगढ़ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम ने पंजाब के जीरकपुर इलाके से शराब तस्करी के आरोपी व 5 हजार के इनामी बदमाश गौरव उर्फ गुराशीष को गिरफ्तार किया है। 

प्रवक्ता ने बताया कि दिसंबर 2019 में पानीपत पुलिस के एबीटी स्टाफ ने एक ट्रक को काबू किया था। जिसमें ऊपर रखी कीनू की पेटियों के नीचे 1170 पेटियां क्रेजी रोमियों मार्का की अवैध शराब की पेटियां छिपाई गई थी। कागजात फ्रूट्स की सप्लाई के बनाए गए थे। जबकि फलों की आड़ में ट्रक में अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी। बरामद की गई 1170 अवैध शराब की पेटियां पंजाब के राजपुरा से तस्करी करके बिहार ले जाई जानी थी। 


ऐसे हुआ मुख्य आरोपी के नाम का खुलासा 

ट्रक के साथ पकड़े गए ड्राइवर अबोहर फाजिल्का निवासी राकेश ने पूछताछ में खुलासा किया था कि वह गौरव उर्फ गुराशीष के कहने पर उक्त शराब से भरे ट्रक को बिहार ले जा रहा था। जिसकी एवज में गुराशीष ने उसे 25 हजार रुपए दिए गए थे। उसके बाद पानीपत पुलिस ने जून 2020 में इस मामले में ट्रक मालिक जीवन नगर रानियां सिरसा के रहने वाले मुख्तयार सिंह को भी गिरफ्तार किया था। तफ्तीश के दौरान इस मामले में हिसार निवासी गुरसेवक को भी पंजाब से काबू किया गया और उससे हुई पूछताछ में भी गौरव उर्फ गुराशीष के नाम का खुलासा हुआ था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static