दो मशहूर चोर सोना व चांदी के साथ गिरफ्तार, नशे के आदी थे दोनों

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 12:40 PM (IST)

नारायणगढ़ : बंटी और बबली के नाम से मशहूर हो रहे चोरी के आरोपी युवक व युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से काला अम्ब के शिवम ज्वैलर्स से चुराए गए करीब 10 तोले सोना व  3 किलो 600 ग्राम चांदी बरामद हो गई है। चोरी की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जांच में सामने आया है कि 27 जून को नारायणगढ़ के डिपार्टमेंटल स्टोर मालिक की कार भी इसी युवक ने चुराई थी। हालांकि कार चलाना नहीं जानते थे और 7 किलोमीटर दूर हमीदपुर के पास कार गड्‌ढे में गिर गई। उस वारदात में युवती साथ नहीं थी। 

पुलिस का कहना है कि दोनों नशे की लत को पूरा करने के लिए अपराध कर रहे थे। युवक की पहचान नारायणगढ़ के बन्नी के रूप में हुई है जबकि लड़की लौटों गांव की है। पुलिस ने काला अम्ब पुलिस से संपर्क कर दोनों को उनके हवाले कर दिया। काला अम्ब पुलिस ने वीरवार को ही नितेष कुमार की शिकायत पर चाेरी का केस दर्ज किया था। ज्वैलर्स की दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं था लेकिन जब पुलिस ने छानबीन की तो पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों में युवक और युवती की फुटेज मिल गई थी। 

दोनाें नशे के आदी 
पुलिस के मुताबिक नशे की तलब को पूरा करने के लिए छोटी-मोटी चोरी कर ये दोनों आराेपी बंटी और बबली के नाम से जाने जाते हैं। कभी किसी के बंद पड़े घर में घुस जाना तो कभी किसी गांव की चौपाल में रात बिताना इनके लिए आम है।आरोपी बन्नी और उसकी महिला मित्र को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया गया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मिलते ही दोनों को अदालत में पेश करेंगे। धर्मवीर सिंह, जांच अधिकारी, नारायणगढ़।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static