BJP अनुच्छेद 370 तोडऩे का पीट रही है ढिंढोरा, गरीब का इससे कोई लेना-देना नहीं : शैलजा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:44 AM (IST)

जींद (जसमेर): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा हरियाणा व महाराष्ट्र में चुनाव जीतने के लिए अनुच्छेद 370 तोडऩे का ढिंढोरा पीट रही है। इससे दलित, किसान, युवा और गरीब को क्या लेना-देना। सच्चाई यह है कि जनता का ध्यान महंगाई,भ्रष्टाचार,बेरोजगारी और आर्थिक मंदी से हटाने के लिए पी.एम.मोदी से लेकर सी.एम.मनोहर लाल तक पूरी भाजपा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ढिंढोरा पीट रही है। जनता दोनों राज्यों में भाजपा को पराजित कर इसका करारा जवाब देगी। 

मंगलवार को सफीदों में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा ने 2014 का अपने चुनावी घोषणा पत्र का एक भी वायदा पूरा नहीं किया। अब 2019 के लिए फिर 250 झूठे वायदों वाला जुमला पत्र जनता के सामने पेश किया है। इसके विपरीत कांग्रेस जो कहती है,वही करती है।

10 साल हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा और केंद्र में मनमोहन सरकार के शासन में कांग्रेस ने सभी वायदे पूरे किए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गरीबों को दिए जाने वाले मुफ्त प्लाट भाजपा ने बंद कर दिए। गरीबों के पीले राशन कार्ड खत्म कर दिए। अब वाहनों के चालानों पर भारी जुर्माना लगाकर सरकार अवैध वसूली कर रही है। प्रदेश में दोबारा भाजपा सत्ता में आई तो ट्रैक्टर, बाइक, कार और स्कूटी या तो थानों में बंद होंगे या लोग उन्हें अपने घरों में ताला लगाकर खड़ा कर देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static