हरियाणवी छोरे अरुण का विदेशी धरती में धमाल, लिफ्टिंग चैंपियनशिप में जीते 2 गोल्ड

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 02:32 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के खिलाड़ी अरुण कुमार ने वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में 2 स्वर्ण पदक हासिल कर प्रदेश अौर देश का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता इंडोनेशिया के बाली शहर में 7 अप्रैल से शुरू हुई और जिसका समापन 11 अप्रैल को होगा। प्रतियोगिता में भारत समेत 12 देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 13 अप्रैल को वापस देश लौटने पर अरुण कुमार का गांव में स्वागत किया जाएगा। 
PunjabKesari2 महीने पहले खिलाड़ी अरुण कुमार ने महाराष्ट्र के वाशिम शहर में आयोजित नेशनल स्ट्रेंथ लिफ्टिंग प्रतियोगिता में दो रजत पदक हासिल किए थे। वह इससे पहले पावर लिफ्टिंग खेलों में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 30 से ज्यादा मैडल हासिल कर चुका है। अब अरुण ने इंडोनेशिया में आयोजित वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत दो स्वर्ण पदक हासिल किए हैं। 
PunjabKesari
बहादुरगढ़ का देव नगर निवासी अरुण मूल रूप् से क्षेत्र के गांव छुड़ानी का रहने वाला है। भारतीय खिलाड़ियों के सबसे ज्यादा पदक जीतने के कारण भारत इस प्रतियोगिता में अब तक पहले पायदान पर है। परिजनों की और से 13 अप्रैल को अरुण के वापस घर लौटने पर उसका भव्य स्वागत किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static