जींद पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर साधा निशाना, इन मुद्दों को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 08:36 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल जनता के बीच पहुंचकर दमखम दिखा रहा है। वहीं आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा के जींद में रोड़ शो का आयोजन कर 2024 के चुनावों का शंखनाद किया। इस दौरान केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने पिछले 25 साल में कोई भी काम नहीं किया।

PunjabKesari

 

भ्रष्टाचार के खिलाफ आप लड़ेगी चुनाव : केजरीवाल

उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार, पानी, और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। साथ ही सरकार आते ही अगले दिन 24 घंटे बिजली देने का भी वादा किया। उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूलों ने लूट मचा रखी है। जिसे ठीक किया जाएगा और सरकारी स्कूलों को दुरुस्त किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली मेरी जन्मभूमि और दिल्ली मेरी कर्मभूमि है।      

 

दिल्ली में हमने 12 लाख सरकारी नौकरियां दी: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मुझे एक मौका दो यहां के बच्चों को नौकरी दूंगा। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में 12 लाख सरकारी नौकरी दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में एक साल में 30 हजार सरकारी नौकरी दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज 24 घंटे बिजली आती है और उसी तर्ज पर हरियाणा में सरकार बनते ही अगले दिन 24 घंटे बिजली आएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली की कोई कमी नहीं है। इसलिए प्रदेश के विकास के लिए इस बार झाड़ू का निशान दबाकर भ्रष्टाचार का भी सफाया करना है।

             (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

   

 

 

 

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static