असीम गोयल के विधानसभा में दिए बयान पर भड़के किसान, आवास पर जाकर फूंका पुतला

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 03:40 PM (IST)

अंबाला(अमन): विधानसभा में दिए बयान को लेकर अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल का उनके आवास पर पुतला फूंका गया। कल भाजपा विधायक असीम गोयल ने विधानसभा में कहा था कि कांग्रेस सत्ता पाने के लिए देशद्रोहियों व गद्दारों के साथ मिल गई है जिसपर कांग्रेस विधायकों ने आपत्ति जताई और सदन में हंगामा कर दिया। इसे लेकर किसानों में भारी रोष है, जिस कारण आज किसानों ने असीम गोयल का पुतला फूंका। विधायक के आवास स्थान पर पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात था और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

किसानों ने विधायक के घर के बाहर पुतला रख पीटकर नारेबाजी की फिर उसके बाद विधायक असीम गोयल के पुतले को आग के हवाले किया। किसानों का कहना है कि कल विधानसभा में विधानसभा में असीम गोयल ने किसानों को देशद्रोही ओर गद्दार बोला जोकि बड़ा ही निदनीय ओर शर्मनाक है। किसान मेहनत करके पूरे देश का पेट भरता है। कोरोना काल मे भी किसानों ने देश को आर्थिक मंदी से उबारा किसानो के बारे में ऐसी बयानबाजी अशोभनीय है।  हम 2 दिन पहले भी विधायक को सरकार के खिलाफ वोट डालने के लिए ज्ञापन सौपने आये थे, लेकिन विधायक उल्टा किसानों के ही बारे में ऐसे बयान दे रहें है। पहले हमारा विरोध ग्रामीण इलाकों तक ही सीमित था।


अब विधायक असीम गोयल का शहरी इलाकों में भी विरोध किया जाएगा और पूरे शहर के दुकानदारों व व्यापारियों को पर्चे बांटे जाएगे कि जो भी दुकानदार विधायक असीम गोयल को किसी कार्यक्रम में आमंत्रित करेगा। उसका किसानों द्वारा समाजिक बहिष्कार किया जाएगा।  पुलिस अधिकारी ने बताया आज किसानों का प्रदर्शन बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा। किसान पुतला फूंक कर शांतिपूर्ण चले गए है। हमने पुलिस फ़ोर्स इसलिए लगाया था ताकि कोई भी शरारती तत्व भीड़ में घुसें ओर कोई अप्रिय घटना ना घटे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static