कांग्रेस के खिलाफ अशोक तंवर का ब्लैक आऊट, कोठी से हटाया कांग्रेसी पोस्टर व बैनर

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 07:19 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रह चुके डॉ. अशोक तंवर ने शनिवार को पार्टी को अलविदा कह दिया है। कांग्रेस के हाई कमान को अपना त्याग पत्र सौंपने के बाद तंवर ने नई दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। 

PunjabKesari, haryana

तंवर ने अपने आरोपों में कांग्रेसी नेताओं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, किरण चौधरी, गुलाम नबी आजाद सहित कैप्टन अजय यादव को भी निशाने पर रखा। इसके साथ ही तंवर ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर कांग्रेस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

PunjabKesari, ashok

तवंर ने ट्विटर, फेसबुक अकाऊंट्स पर प्रोफाईल पिक्चर में काला रंग लगाया है। वहीं कवर फोटो पर भी काला पोस्टर लगाया है। जिन किसी भी प्रकार कोई मेसैज नहीं लिखा है। हालांकि तंवर का फेसबुक पेज व ट्विटर अकाऊंट एक्टिव है। उन्होंने कांग्रेस को लिखा चार पन्नों का त्याग पत्र भी पोस्ट किया है।

PunjabKesari, ashok tanwar

वहीं अशोक तंवर पार्टी छोडऩे के बाद उनके सिरसा निवास पर लगे कांग्रेस पार्टी के बैनर और कांग्रेस के झंडे को उतार दिया है। तंवर समर्थकों का कहना है कि अशोक तंवर की पिछले कई समय से अनदेखी की जा रही थी, पार्टी में गुटबाजी के चलते उन्हें अध्यक्ष पद से हटा दिया गया। उनका कहना है कि जहां अशोक तंवर वहां हम। गौरतलब है कि अशोक तंवर को 10 फरवरी 2014 को पार्टी अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static