पेंट उतरवाकर धर्म पता करने के मामले में प्रशासन हरकत में, ASI को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 12:23 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): प्रेम विवाह कर लौटे एक दंपत्ति से मारपीट कर धर्म पता करने के लिए युवक की पेंट उतारने के मामले में शिकायत देने के बावजूद कार्रवाई नहीं करने पर रेवाड़ी एसपी संगीता कालिया ने बस स्टैंड चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। वहीं युवक की शिकायत पर कपड़े उतरवाने वाली महिला सहित 9-10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने शहर थाना प्रबारी को भी मामले में नोटिस जारी किया है। 

यह मामला 10 अक्तूबर का है। जिला महेंद्रगढ़ निवासी महिला ने शिकायत में बताया था कि उसने प्रेम विवाह किया है। 10 अक्तूबर को वह अपने पति के साथ नूंह से वापस लौटते समय रेवाड़ी बस स्टैंड पर महेंद्रगढ़ जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान 9-10 लोग वहां पहुंचे अौर उनसे मारपीट करने लगे। आरोप है कि परिचय पत्र के बावजूद वहां मौजूद लोगों ने उसके पति की पेंट उतरवाकर उसका धर्म पता किया। इसकी शिकायत जब बस स्टैंड पुलिस चौकी को दी गई तो उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर की। इसके बाद एसपी ने इस मामले में कार्रवाई की। 

एसपी ने कहा कि शिकायत के बावजूद कार्रवाई न करने अौर ड्यूटी पर लापरवाही के आरोप में बस स्टैंड चौटी इंचार्ज एएसआई गिरिराज को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं आरोपी महिला सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कानून किसी को भी हाथों में नहीं लेने दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static