कपड़ा व्यापारी के घर चिट्ठी फैंककर मांगे 3 लाख रुपए, नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 08:33 AM (IST)

रोहतक : जिले में एक कपड़ा व्यापारी से रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। व्यापारी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि शनिवार शाम को उनके घर पर चिट्ठी फैंककर 3 लाख रुपए की मांग की गई है। नहीं देने पर परिवार सहित मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोहतक में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी एक डॉक्टर को धमकाकर पैसे की मांग की गई थी। इस मामले में 20 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस को कलानौर निवासी राजीव उर्फ राजू बवेजा ने बताया कि उसकी कपड़े की दुकान है। शनिवार शाम करीब 7.15 बजे गेट के पास एक लिफाफा पड़ा मिला। इस पर उसके पिता पूर्ण बवेजा का नाम लिखा हुआ है। 

लिफाफा खोलने पर उसमें एक चिट्ठी मिली जिसमें लिखा था तुम्हारे साथ बुरा होगा राजू, मैंने तुमको पहले भी 2 बार खत लिखे लेकिन तुम्हें नहीं मिले, यह आखिरी खत है। अगर कल ठीक 12 बजे तक मुझे 3 लाख रुपए नहीं मिले तो तुम्हारी पत्नी और बच्चों का अंजाम देख लेना। पता इसमें लिख रहा हूं। बोहर रोड पर मेरा आदमी मिलेगा, उसे पैसे देना या उस रोड पर रख देना। इतना ही नहीं, व्यापारी राजू के मुताबिक धमकी दी गई है कि अगर मांगी गई रकम नहीं दी तो परिवार समेत मौत के घाट उतार दिया जाएगा। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी चैक किए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static