मेडिकल स्टोर के संचालक के साथ की मारपीट, बदमाशों ने बताया लड़की का चक्कर, CCTV में वारदात कैद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 07:39 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): ओल्ड फरीदाबाद के रेलवे स्टेशन रोड पर एक मेडिकल स्टोर संचालक के दुकान में घुसकर कुछ बदमाशों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर पीड़ित स्टोर संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की है जब स्टोर संचालक हिमांशु गोयल अपने साथी के साथ दुकान पर बैठा था। तभी लगभग 5-6 बदमाश दुकान में घुस गए और हिमांशु पर हमला कर दिया। इस हमले का जब हिमांशु ने विरोध किया और मारपीट करने की वजह पूछी तो बदमाशों ने उसे कहा कि वो किसी लड़की को मैसेज करता है और छेड़छाड़ करता है, लेकिन हिमांशु ने अपना फोन निकाल कर उन्हें दिखाया कि वो किसी भी लड़की को मैसेज नहीं करता।

घटना मेंम उंगली फ्रैक्चर

बावजूद इसके हमलावर उस पर हमला करते रहे। हिमांशु ने बताया कि इस झगड़े में बदमाशों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और उसकी उंगली भी फ्रैक्चर हो गई है। हिमांशु ने बताया की घटना की जानकारी उन्होंने डायल 112 कर पुलिस को दी थी और लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे।

वहीं, घायल हिमांशु की मां सुधा गोयल ने बताया कि उनके बेटे से किसी की कोई दुश्मनी नहीं है ना ही किसी से कोई झगड़ा है उसके बेटे के ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। वं चाहती हैं कि जल्द ही पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करें।

मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की फरीदाबाद की रेलवे रोड पर मेडिकल स्टोर संचालक के साथ हुई मारपीट का पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है। सूबे सिंह ने बताया कि पीड़ित के मुताबिक वो हमलावरों को नहीं पहचानता, लेकिन सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्य कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static