एटीएम लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना सहित दो गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 04:19 PM (IST)

नूंह(एे के बघेल): नूंह जिले की पुलिस ने एक लूट करने वाले गिरोह के मुख्य अारोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में अाए अारोपी एमपी में कई एटीएम लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है। अारोपी की पहचान सलीम पुत्र अय्यूब के रुप में हुई है। अारोपी कई साथियों के साथ मिल कर इस गिरोह को चला रहा था। पुलिस का सिरदर्द बना सलीम पुलिस को कई बार गच्चा देकर भाग जाता था, लेकिन इस बार वह पुलिस किले में सेंध नहीं लगा सका। 

जानकारी के अनुसार सलीम व उसके साथी बदमाशो के खिलाफ अलग-अलग जिलो में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दो दिन पहले सलीम के गिरोह के सदस्य नसीर को गिरफ्तार किया था। जो अपने ससुराल में आया हुआ था। जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरोह के और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने टीम का गठन किया और दो गाड़ियों में भरकर मेवात पहुंची और नूंह पुलिस के सहयोग से कामयाबी हासिल कर ली।
PunjabKesari
जांच अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि सलीम निवासी घासेड़ा  एटीएम लूटने की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का प्रमुख सरगना है, लेकिन सलीम के खिलाफ मेवात पुलिस के पास कोई मुकदमा दर्ज नहीं है, जिसके चलते अारोपियों को नूंह सीजेएम  कोर्ट में पेश कर मध्यप्रदेश ले जाया गया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static