योग में शामिल होने जा रहे युवक पर हमला, एक पैर की दो जगह से तोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:19 AM (IST)

सोहना (सतीश): सोहना नगर परिषद के गांव साँप की नगली के एक युवक को करीब आधा दर्जन लोगों ने उस समय मारपीट कर अधमरा कर दिया, जब युवक सोहना के राजीव गांधी पार्क में आयोजित योग कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। आरोप है कि गांव के ही करीब आधा दर्जन लोग दो गाड़ियों के अलावा एक स्कूटी व मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और युवक पर हमला बोल दिया। वहीं हमलावरों ने घायल युवक को मौके से अपनी गाड़ी में डाल कर सरकारी अस्पताल में छोड़ा और पीड़ित के दोनों मोबाइल फोन छीन कर वहां से फरार हो गए।

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब डेढ़ साल पहले नरेश, ओमबीर, सतबीर, नीरज, रामपाल, रामफूल, राजन, प्रवेश आदि लोगों के साथ जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिन्होंने उस समय भी बकरी के रिवाड़े को आग लगा दी थी, जिसमें कई बकरियों की झुलसने से मौत हो गई थी। इस मामले का मुकदमा सोहना सिटी थाना पुलिस में दर्ज है और मामले में अभी गवाही होनी बाकी है। 

इसी की रंजिश में आज सुबह नरेश, सतबीर, परविंद्र, नीरज, भुलेश, आकाश आदि दो गाड़ियों के अलावा एक स्कूटी व एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। इनमें से सतबीर ने पीड़ित की कनपटी पर पिस्टल पर लगा दी व अन्य लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमला करने के बाद आरोपियों ने घायल अवस्था में पीड़ित को अपनी गाड़ी में जबरन बैठा कर सरकारी अस्पताल में छोड़ कर वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों मोबाइल फोन छीनकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में घायल को इलाज के लिए दाखिल कराया, जिसके बाद डॉक्टरों ने गंभीर चोटें होने के कारण घायल को गुरुग्राम रेफर कर दिया।

बादशाहपुर स्थित स्पर्श हसपताल में उपचारधीन घायल का इलाज करने वाले हड्डी रोग स्पेसलिस्ट डॉ. अंकित भाटिया ने बताया कि घायल की उल्टे पैर की दो जगह से हड्डियां टूटी हैं। एक घुटने के के ऊपर से ओर दूसरी हड्डी घुटने के नीचे से, जिनका ऑपरेशन होना अनिवार्य है।

सोहना सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जांच अधिकारी ने घायल के बयान दर्ज किए हैं। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static