तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, बुआ-भतीजी की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 11:34 AM (IST)

समालखा(राकेश):नैशनल हाईवे पर नं.-एक पर गांव पट्टीकल्याणा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया। हादसा उस वक्त का है जब गत दोपहर के समय चंद्र अपनी बेटी व बहन के साथ पट्टीकल्याणा स्थित पाइट इंजीनियरिंग कालेज में भांजे का दाखिला करवाने को लेकर आया था लेकिन कालेज पहुंचने से पहले ही ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। 
PunjabKesari
पानीपत के तहसील कैम्प फतेहपुरी चौक वासी चंद्र अपने भांजे अनुभव वासी सफीदों का पट्टीकल्याणा स्थित पाइट इंजीनियरिंग कालेज में दाखिला करवाने के लिए बाइक पर अपनी बहन गरिमा व बेटी राधिका को लेकर घर जा रहा था। जैसे ही वे पट्टीकल्याणा में कालेज से थोड़ा आगे पहुंचे तो इसी दौरान पानीपत की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया।
PunjabKesari
हादसे में राधिका (6) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गरिमा व चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को समालखा के सी.एच.सी. में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान गरिमा ने दम तोड़ दिया। हादसे में मारी गई चंद्र की बहन गरिमा के बच्चों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है की गरिमा की एक बेटी व एक बेटा है। बेटे अनुभव का दाखिला करवाने के लिए ही वह भाई चंद्र के साथ पट्टीकल्याणा आई थी लेकिन उन्हें क्या पता था की उसका यह ख्वाब अधूरा ही रह जाएगा और उसके बच्चों के सिर से पिता के बाद माता का भी साया उठ जाएगा। करीब 6 माह पहले गरिमा के पति की भी मौत हो गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static