पेट में तेज दर्द उठने पर डॉक्टर के पास ले गई मामी, नाबालिग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 10:32 AM (IST)

हिसार: जिले के एक गांव में रहने वाली 17 साल 9 महीने की लड़की को पेट में दर्द उठा तो मामी उसको दवा दिलाने के लिए एक अस्पताल में ले गई। डॉक्टर ने चैकअप कर लड़की को 5-6 महीने की गर्भवती बता दिया। तब लड़की ने बताया कि सुनील व सोमबीर मार्च महीने से धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं। आजाद नगर थाना पुलिस ने दोनों नामजद के खिलाफ दुष्कर्म व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि उसका पिता काम पर जाता है और मां की मौत हो चुकी है। मैं घर में ज्यादातर अकेली रहती हूं। मार्च महीने में एक दिन गांव का सुनील और उसका दोस्त सोमबीर मेरे पिता को पूछने के बहाने हमारे घर आए थे। बाद में एक दिन सुनील हमारे घर आया था। उसने मुझे अकेली पाकर मेरे मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया था। फिर उसने जान से मारने की धमकी देकर कहा था कि यह बात किसी को बताई तो मैं तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। 

उसके अगले दिन सोमबीर हमारे घर आया था और मेरे साथ दुष्कर्म कर कहा था कि यह बात किसी को बताई तो मैं तेरे को जान से मार दूंगा। मैंने उनकी धमकी से डरकर दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई। मैंने अब पेट में दर्द होने की बात मामी को बताई। वह मुझे एक अस्पताल में ले गई। डॉक्टर ने चैकअप कर मेरे को 5-6 महीने की गर्भवती बताया। सुनील व सोमबीर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। आजाद नगर थाना पुलिस ने दोनों नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static