सोनीपत में दिखा ऑटो का कहर, बाइक को मारी टक्कर, भतीजे की मौत, चाचा घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 04:33 PM (IST)

गन्नौर(कपिल शर्मा) : नेशनल हाईवे 44 पर गांव पीपली के पास एक तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

PunjabKesari

 

हर रोज की तरह काम पर जाने के लिए निकला था मोंटी

जानकारी के अनुसार जिले के गांव मलिकपुर निवासी मोंटी रोजाना की तरह सुबह के समय ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। इस दौरान मोंटी के चाचा भी किसी काम से उसके साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। गांव से नेशनल हाईवे 44 की तरफ जाते समय पीपली गांव के पास रोंग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ऑटो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोंटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

PunjabKesari

 

हादसे को अंजाम देने के बाद ऑटो चालक फरार

जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप ने जानकारी बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद से ही ऑटो चालक फरार है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ऑटो चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static