ऑटो चालक ने अपनाया ये अनोखा अंदाज, बन रहा सवारियों की पहली पसंद

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 04:48 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में ऑटो चालक ने ऐसा कारनामा किया है जिसे देखकर सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं। जहां चालक ने अपने ऑटो के अन्दर बाहर ग्रीन घास और पेड़ पौधे लगाकर अलग लुक दिया है। इसको देखकर सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उनका ऑटो सवारियों की पहली पसंद बन गया है। 

बताया जा रहा है कि ऑटो में चारों तरफ घास लगाई गई है। इतना नहीं इस ऑटो में एक सनरूफ़ भी बनाया गया है और बकायदा ऑटो में चार पंखे लगाए गए हैं ताकि ऑटो में बैठने वाली सवारी को नए लुक और हरियाली के साथ-साथ ठंडी हवा भी मिल सके। 

ऑटो चालक अनुज ने बताया कि हरियाणा सरकार फरीदाबाद को नहीं पूरे प्रदेश को पॉल्यूशन फ्री करना चाहती है। सरकार जगह-जगह पेड़ पौधे लगा रही है और लोगों को समझा रही है। शहर को पॉल्यूशन करने का काम केवल सरकार का नहीं है, लोगों को भी इसमें सहयोग देना चाहिए। इसी सोच के साथ उन्होंने अपने ऑटो से इसकी शुरुआत की है। उन्होंने भले आर्टिफिशियल घास लगाई है, लेकिन ऑटो के अंदर उन्होंने पेड़ पौधे ओरिजनल लगाएं है जिससे देखकर लोग उनके ऑटो को काफी पसंद करते हैं और इनकी इस मुहिम की तारीफ करते हैं। 

उन्होंने बताया कि सवारी का किराया आम ऑटो के बराबर ही लिया जाता है और दूसरा फायदा उन्होंने बताया कि यदि किसी सवारी का सामान गलती से उनके ऑटो में छूट जाए तो सवारी को टेंशन नहीं होती क्योंकि उनका ऑटो फरीदाबाद में एकमात्र ऐसा ऑटो है जो अलग लुक देता है इसलिए उनकी ऑटो को पहचानने में कोई देर नहीं होती।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static