ऑटो चालक ही निकला चोर, 11 मामलों का किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2016 - 04:03 PM (IST)

गुड़गांव: पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के क्रम में सेक्टर-31 की अपराध शाखा की टीम ने पर्स छीनने व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त की पहचान सुखराली निवासी सुमेश के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया।

 
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार निरीक्षक बिजेंद्र सिंह को गुप्त सूचना मिली कि पर्स छीनने व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर एमजी रोड पर ऑटो चलाता है। इस सूचना पर आरोपी को पकडऩे के लिए एक टीम गठित की गई। आरोपी को झाड़सा रोड से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बतलाया कि वह ऑटो चलाता है तथा शहर में मोटरसाइकिल चोरी व स्नेचिंग की वारदात भी करता है।

 
वारदात में वह पहले मोटरसाइकिल चोरी करता था और चोरी की मोटरसाइकिल से ही बाद में पैदल चलने वाली महिलाओं के पर्स छीनने की वारदात को अंजाम देता था। पूछताछ पर आरोपी ने 5 वारदातें स्नेचिंग की, 5 मोटरसाइकिल चोरी की व एक मोबाइल चोरी की वारदात करने का खुलासा किया है। उपरोक्त आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 5 मोटरसाइकिल, पांच मोबाईल फोन, एक लैपटाप व चार्जर बरामद किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static