खिलाड़ी ने फेंकी दो किलो की डिस्क, छात्र की गर्दन पर लगी, हड्डी टूटने से मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 02:28 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): जीएमएन कॉलेज में स्पोर्ट एथलेटिक मीट के दौरान जंडली निवासी छात्र लव गुप्ता की गर्दन में डिस्कस थ्रो की दो किलो वजनी डिस्क लगने से वह मैदान में गिर गया। जहां से उसे छावनी के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मृतक छात्र के परिजन व स्टूडेंट अस्पताल में एकत्र हो गए।

PunjabKesari, jd

दरअसल, जीएमएन कॉलेज में एक दिवसीय स्पोर्ट एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया था। जिसमें कई कॉलेजों के छात्र हिस्सा ले रहे थे। कॉलेज ने इसमें एनसीसी सहित अन्य कार्यों में हिस्सा लेने वाले छात्रों की ड्यूटी लगाईं हुई थी। जिसमें बी कॉम द्वितीय वर्ष का जंडली निवासी छात्र लव गुप्ता भी मैदान में था। छात्र अभिनव और संजीव राणा का कहना है कि हालाँकि कॉलेज प्रशासन बार बार दर्शकों को दूर रहने की हिदायत दे रहे थे, लेकिन इसी बीच एक डिस्कस थ्रो अचानक आ कर वहां खड़े लव गुप्ता की गर्दन में लगी और वह गिर गया।

PunjabKesari, amabala

साथ खड़े छात्रों ने उसे एम्बुलेंस न होने के कारण निजी वाहन से नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के दौरान डाक्टरों ने बताया कि लव के गर्दन की हड्डी टूट से जाने से उसकी मौत हो चुकी है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल आ गए और फोटो खिंच रहे कुछ मीडिया कर्मियों से उलझ पड़े। उनका आरोप है यदि कॉलेज प्रशासन ने एम्बुलेंस की व्यवस्था की होती तो इसकी जान बच सकती थी।

PunjabKesari, ambala

छात्र संजीव राणा का कहना है कि मृतक छात्र लव की बहन की पढ़ाई का खर्च कॉलेज प्रशासन उठाए और उसकी शादी का खर्चा भी वही वहन करे। वहीं सूचना मिलते ही कॉलेज प्रशासन ने एथलेटिक स्पोर्ट मीट को स्थगित कर दिया और नागरिक अस्पताल पहुंचे। प्रिंसिपल डॉ. राजपाल का कहना है कि यह एक दुखद घटना है। उनका कहना है यह बी काम की द्वितीय श्रेणी का छात्र था और कॉलेज जो भी होगा सहयोग करेगा।

वहीं डीएसपी राम कुमार दलबल सहित मौके पर आ गए और अव्यवस्था को संभाला। उनका कहना है कि एथलेटिक स्पोर्ट मीट में डिस्कस थ्रो लगने से छात्र लव गुप्ता की मौत हो गई है। इसमें जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static