हवाई फायर कर लूट ले गए 68 हजार रुपए की राशि से भरा बैग, सिलेंडर वितरण कर लौट रहे थे कर्मचारी

11/24/2020 9:23:54 PM

रादौर (कुलदीप): रादौर के गांव कंडरोली के पास आज चौगावां गांव से गैस सिलेंडर वितरण कर वापिस रादौर लौट रहे प्रेम गैस एजेंसी रादौर के कर्मचारियों से चार नकाबपोश बाइक सवार दिनदहाड़े कैश लूट फरार हो गए। वारदात के दौरान आरोपियों ने कर्मचारियों को डराने के लिए एक हवाई फायर भी किया। सूचना के बाद डीएसपी रणधीर सिंह, सीआएवन, सीआए-टू, जठलाना पुलिस व एजेंसी के मालिक मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

प्रेम गैस एजेंसी के कर्मचारी रजत व सतीश कुमार मंगलवार को चौगावां से गैस सिलेंडर वितरण कर रादौर की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह कंडरौली व राझेड़ी गांव के बीच में पड़ने वाले ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो एक बाइक पर चार नकाबपोश युवक आए। इस दौरान तीन युवक बाइक से उतरकर ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ गए और कैश छिनने का प्रयास किया। तभी बाइक पर बैठे युवक ने कर्मचारियों को डराने के लिए हवाई फायर किया। 

PunjabKesari, haryana

इस दौरान बदमाश गैस एजेंसी कर्मचारियों से करीब 68 हजार रूपए की नकदी व एक मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए। आरोपी अपनी बाइक पर कंडरौली गांव की ओर निकले थे। दिनदिहाड़े लूट की वारदात से क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस बारे इस बारे थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

बता दें कि कुछ वर्ष पहले भी प्रेम गैस एजेंसी के कर्मचारियों के साथ इसी सड़क मार्ग पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। तब भी हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। उस समय हमलावरों ने गैस कर्मचारी के ऊपर सीधे गोली चलाई थी। गोली लगने से कर्मचारी घायल हुआ था। हमलावर कर्मचारियों से कैश लूट फरार हो गए थे। हालांकि बाद में लूट के अरोपी पकड़े गए थे। अब देखना होगा की पुलिस इन लुटेरों को कब तक दबोज पाती है।


vinod kumar

Related News