ढील मिलने के बाद बहादुरगढ दिल्ली बॉर्डर पर लगा जाम, प्राइवेट और कमर्शियल वाहनों की लगी लाइन

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 03:35 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण)- लॉक डाउन पार्ट 4 के दूसरे दिन दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर वाहनों की भीड़ लग गई है। दिल्ली जाने वाले वाहनों की लगभग एक किलोमीटर लम्बी लाईनें लग गई। दरअसल दिल्ली और हरियाणा में ई पास के जरिए आवागमन शुरू हो गया है। दिल्ली में घुसने से पहले एमसीडी टोल के पास दिल्ली पुलिस ने नाका लगाया हुआ है। दिल्ली पुलिस हर आने वाले वाहन से उसका ईपास चैक करती है उसके बाद ही दिल्ली में प्रवेश मिलता है।

ठीक ऐसा ही हरियाणा के नाके पर हो रहा है। हरियाणा का नाका एमआईई पुलिस चौकी के पास लगाया हुआ है। यहां भी पुलिसकर्मी ईपास चैक करने के बाद ही वाहनों को आने देते हैं। कमर्शियल वाहनों का आवागमन पहले से ही जारी है। उधर दिल्ली सरकार ने ऑटा रिक्शा, साईकिल रिक्शा और टैक्सी के संचालन की मंजूरी भी दे दी है। लॉकडाउन चार की शुरूवात के साथ लोगों ने काफी मात्रा में ई पास भी हासिल कर लिए हैं जिसके कारण सड़क पर वाहनों की संख्या में एकदम से काफी इजाफा हो गया है।

PunjabKesari
वाहनों की बढ़ती संख्या और धीमी चैकिंग के कारण दिल्ली जाने वाले वाहनों की लम्बी लाईनें लगी हुई। उधर हरियाणा की तरफ आने वाले वाहनों की लाईन कुछ कम नजर आती है। एमआईई चौकी इंचार्ज पवन वीर ने बताया कि नियमों के तहत सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक की वाहनों के आवागमन को मंजूरी दी गई है लेकिन इसके लिये भी ई पास बेहद जरूरी है। जिसके पास ई पास नही है उन्हे वापिस भेज दिया जाता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static