बजरंग दल ने 2 निजी स्कूलों के खिलाफ दी शिकायत, हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 10:14 AM (IST)

टोहाना( सुशील):   बजरंग दल के सदस्यों ने शहर के दो निजी स्कूलों पर रामलीला मंचन के दौरान हिन्दू धर्म का अपमान करते हुए प्रदर्शन किया। बजरंग दल ने दोनों स्कूलों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शहर थाना में विरोध जताया व लिखित शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस को दी शिकायत में राकेश गोयल, दीपक सैनी ,राजू नायक ने बताया कि वे बजरंग दल, हिन्दु संगठन व हिन्दु सनातन समाज से सम्बंधित है व उक्त दोनों स्कूलों द्वारा रामलीला का आयोजन किया था जिसकी बाद में फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया साइटों पर वीडियो अपलोड हुआ तो पता चला कि उक्त नाटिका में निजी विद्यालय के संचालकों व अध्यापकों अध्यापिकाओं के द्वारा हिन्दु धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया । वीडियो में हिन्दुओं के भगवान राम के जीवन के नाटकीय रूपांतरण को बहुत भददे व आपतिजनक रूप में प्रस्तुत किया गया। उपरोक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रचारित प्रसारित करने से यह वीडियो हिन्दु समाज के प्रत्येक तबके तक पहुंची है तथा वायरल हो चुकी है। 

इस बात को लेकर हिन्दु समाज में रोष व्यापत है तथा हिन्दुओं की भावनाओं को जानबूझ कर आहत करने व भड़काने का प्रयास किया गया है। इस वीडियो में हिन्दु संस्कृति व देवी-देवताओं का जानबूझ कर मजाक उड़ाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में संलिप्त स्कूल सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जावे ताकि आइन्दा कोई निजी स्कूल या अन्य कोई असामाजिक व्यक्ति या संगठन हिन्दु धर्म व सनातन संस्कृति का मजाक ना उड़ा सके व हिन्दुओं की भावनाओं को आहत ना कर सके।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static