जल्द ही नई पार्टी का ऐलान करेंगे बलराज कुंडू, बोले – 2024 में 60 युवाओं को जिताकर भेजुंगा विधानसभा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 07:57 PM (IST)

जींद : महम से निर्दलीय विधायक और जन सेवक मंच के संयोजक बलराज कुंडू ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार कौशल रोजगार निगम के नाम पर युवाओं का शोषण कर रही है। युवाओं ने हताश होकर पढ़ाई ही छोड़ दी है। युवा नशे की दलदल में धंसते जा रहे हैं।

कुंडू ने कहा कि सरकार एमएसएमई के नाम पर बड़ा घोटाला कर रही है। सरकार युवाओं के ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है। प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। भ्रष्टाचार सारी सीमाओं को तोड़ रहा है। सरकार विकास के नाम सिर्फ़ झूठी वाहवाही करके प्रदेश की जनता का पैसा लूटने में लगी है। विधानसभा में सरेआम सरकार की तरफ से झूठे आंकड़े पेश किए जा रहे हैं। सरकार सिर्फ़ घोषणा तक ही समित है। सरकार के पास कोई एजेंडा नहीं है, इसीलिए मैं परेशान और दुखी हूं। हम हर 5 साल में सत्ता परिवर्तन कर देते हैं लेकिन व्यवस्था परिवर्तन नहीं हो पाता। गठबंधन के लुटेरों ने भाजपा को जमना पार की बात करने वाले खुद सरकार की गोद में जा बैठे लोगों से झूठ बोलकर उनके वोट ले लिए और उनके साथ बड़ा विश्वासघात किया। अब प्रदेश की जनता बीजेपी और जेजेपी को सबक सीखाएगी।

कुंडू ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा में कम से कम 60 युवाओं को जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे।  जब पढ़े-लिखे और ईमानदार युवा विधानसभा में पहुंचेंगे तब प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन होगा। कुंडू ने कहा कि वे जल्द ही नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। कुंडू ने पैदल यात्रा का भी जिक्र किया। कुंडू ने किसानों, सरपंचों, युवाओं, बेरोजगारों के बारे में भी बातचीत की। कुंडू जल्द ही जींद की पावन धरती से बड़ा आगाज करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static