खबर दिखाने पर खिसियाया BPS मेडिकल कॉलेज, मीडिया की एंट्री पर लगाई रोक(video)

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2017 - 01:28 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज के निर्देशक ने एक तुगलकी फरमान जारी किया है। जिसके तहत मीडिया के मेडिकल कॉलेज में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। बीते दिन मीडिया द्वारा कॉलेज की खबरें दिखाने से निर्देशक ने मौखिक नहीं बल्कि मेडिकल कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर एक स्लिप लगाई है जिसमें साफ लिखा है कि बिना परमिशन के कोई भी मीडिया कर्मी अस्पताल में नहीं आ सकता है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि कॉलेज में पढ़ने वाली कश्मीर की रहने वाली छात्रा इरफ़ान ऋषि ने कुछ दिन पहले मेडिकल के वीसी को ई-मेल पर पत्र भेजकर मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ जयपाल माजरा के खिलाफ शिकायत देकर उनके खिलाफ कारवाई करने की मांग की थी। छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि प्रोफेसर ने कम्यूनिटी चिकित्सा परीक्षा में बैठने से छात्रा को रोक दिया। प्रोफेसर ने छात्रा से दुर्व्यवहार अौर अश्लील बातें कहीं। प्रोफेसर ने छात्रा से ऐसे सवाल किए जिनका उसके पाठ्यक्रम से कोई लेना-देना नहीं था। जिसको लेकर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ जयपाल माजरा से करीब तीन घंटे से भी जायदा तक पूछताछ कर उनका पक्ष जाना। पीड़ित छात्रा की छुट्टी होने के कारण उसका पक्ष नहीं जान सके। इसी प्रकार मीडिया में अस्पताल की खबरें आने पर निर्देशक ने मीडिया की एंट्री पर बैन लगा दिया है। 
PunjabKesari
इतना ही नहीं अस्पताल में पिछले कई दिनों से स्टाफ अौर डॉक्टरों की कमी से वहां आने वाले मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है। वहां जो मरीज आ रहे हैं उन्हें समय पर उचित सुविधा नहीं मिल रही है। एक्स रे करवाने के लिए मरीजों को कई घंटे लाइनों में लगकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static