करनाल में नमाज पढ़ रहे लोगों से मारपीट, मस्जिद में घुसकर की तोड़फोड़(video)

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 11:55 AM (IST)

करनाल(विकास मेहला): करनाल में मस्जिद में नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट की गई। मामला करनाल के नेवल गांव का है, जहां करीब दर्जनभर अज्ञात लोगों ने मस्जिद में घुसकर मुस्लिम समाज के लोगों के साथ मारपीट अौर गाली गलौच किया। यही नहीं शरारती तत्वों द्वारा मस्जिद में ईंट की कच्ची दीवार को भी गिरा दिया और वहां लगे स्पीकर की तार भी तोड़ दी। वहीं घटना के बाद से ही सभी मुस्लिम समाज के लोग सहमे हुए हैं। घटना के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने अपनी नमाज बीच में ही छोड़ दी और और इकट्ठा होकर कुंजपुरा पुलिस थाने पहुंच कर पुलिस को मामले की शिकायत दी जिस पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
वहीं घटना के बाद से मुस्लिम समाज के लोगों में डर बना हुआ है क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है कि अगर आपने नमाज पढ़ी या अजान की आवाज आई तो अच्छा नहीं होगा। मामला स्पीकर से अजान की निकलने वाली आवाज का माना जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि घटना के वक्त स्पीकर बंद था और कुछ पल की अजान हमारी होती है और उसमें भी हम स्पीकर की आवाज कम रखते हैं। 
PunjabKesari
पीड़ित लोगों द्वारा गांव के ही कुछ लोगों द्वारा इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जा रहे हैं। कहीं न कहीं मामला धार्मिक माहौल को लेकर खराब करने का भी हो सकता है क्योंकि पिछले लम्बे समय से यहां पर मुस्लिम समाज के लोग नमाज पढ़ रहे हैं और अजान की आवाज भी स्पीकर के जरिए होती है लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ। 
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जो भी आरोपी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static