साइबर सिटी में नशा बेचना चाहता था बंगाली शख्स, 680 ग्राम स्मैक के साथ हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 04:36 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने बंगाल से आए एक स्मैक सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से 680 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत करीब 80 से 90 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आरोपी की पहचान दिलशाद शेख के रूप में हुई, जो मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है। पैसा कमाने का लालच और स्मैक के चस्के में स्मगलर बना दिलशाद दिल्ली एनसीआर में युवाओं को स्मैक जैसे जहर की सप्लाई करता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने दोस्त के माध्यम से पश्चिम बंगाल से स्मैक लेकर आया था और दिल्ली एनसीआर में इसकी सप्लाई करना चाहता था। लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने स्मैक सप्लाई करने से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि सेक्टर 65 थाने में सूचना मिली कि झुग्गी झोपड़ी में रहने वाला एक व्यक्ति कुछ सामान लेकर आया है। पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपी के पीछे लगा दिया जैसे ही आरोपी स्मैक लेकर बाहर निकला पुलिस ने धर दबोचा। गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

उधर, स्मैक की इतनी बड़ी खेप बरामद होने से पुलिस भी पशोपेश में है, इसलिए आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं बीते एक  सप्ताह में 112 किलो गांजा और 680 ग्राम स्मैक मिलने से जाहिर हो रहा है कि दिल्ली एनसीआर के लोग आज कल नशीले पदार्थ पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static