भाकियू प्रदेश अध्यक्ष ने बजट को बताया चुनावी जुमला

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 07:11 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद): देश और प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश के किसानों ने सरकार से 5 सालों का हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। चुनावी माहौल में किसान संगठन सरकार से अपनी मांगे मानने के लिए दबाव बनाने में लगे हैं। इसी कड़ी में भारतीय किसान यूनियन ने कुरुक्षेत्र के कस्बा पिपली अनाज मंडी में 3 फरवरी को किसान महापंचायत का आयोजन किया है।

PunjabKesari,Budget, president, farmer, bjp, Mp election

प्रदेश भर के किसानों के साथ कई राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता इस पंचायत में भाग लेंगे और सरकार पर सरकार द्वारा किए गए वादों को लागू करने का दबाव बनाएंगे। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि सरकार पिछले लंबे समय से किसानों के साथ खिलवाड़ कर रही है। किसानों द्वारा कई बार सरकार को जताया जा चुका है। लेकिन सरकार उनकी मांगों को दरकिनार करती नजर आई है।

PunjabKesari,Budget, president, farmer, bjp, Mp election

उन्होंने कहा कि अगर सरकार इस चुनावी समय में भी किए वादोंको जल्द पूरा नहीं करती तो अबकी बार किसान भाजपा सरकार का विरोध करेंगे। साथ ही किसानों के नेता ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को केवल चुनावी जुमला बताया है और कहा कि इस पंचायत में अबकी बार किसान पिछली सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static