सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भूपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान, पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा..?

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 08:49 PM (IST)

रोहतक(दीपक): सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर की गई हत्या पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लेना जल्दबाजी में लिया गया फैसला है। उन्होंने कहा कि सरकार को पहले सुरक्षा समीक्षा करनी चाहिए तब जाकर कोई फैसला लेना चाहिए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज आपने रोहतक में स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुरुक्षेत्र में हुई आम आदमी पार्टी की रैली में अरविंद केजरीवाल के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें केजरीवाल ने कहा था कि दूसरी पार्टियों में गुंडे और बलात्कारी हैं और सभ्य व्यक्ति को आम आदमी पार्टी में होना चाहिए तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि सबसे ज्यादा सभ्य व्यक्ति कांग्रेस पार्टी में है।

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा ज़िले में अज्ञात लोगों ने गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली मार मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक गंभीर हालत में सिद्धू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी। इनमें सिद्धू भी शामिल थे। वहीं अब मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब सरकार पर सवाल उठ रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static